Michael Vaughan
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया है कि इस सीजन कौन सी टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है। वॉन के मुताबिक, फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) आईपीएल 2022 की चैंपियन बन सकती है। आरसीबी इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

47 साल के माइकल वॉन ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में इस साल आरसीबी बेहतर करेगी।” वॉन ने यह ट्वीट मंगलवार को आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स (RCB vs LSG) के बीच मैच के बाद किया था, जिसमें बैंगलोर ने 18 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए थे। टीम की तरफ से फाफ डू प्लेसिस ने 96 रनों की कप्तानी पारी खेली थी। उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल (23) और शाहबाज़ अहमद (26) ने अहम पारियां खेलीं। वहीं, 182 रनों का पीछा करने उतरी एलएसजी 20 ओवर में 163 रन बना पाई।

बैंगलोर के गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए लखनऊ के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। जोश हेज़लवुड ने 4 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट चटकाए, जबकि हर्षल पटेल ने 2 विकेट लिए और मैक्सवेल-सिराज को 1-1 विकेट मिला।

Leave a comment

Cancel reply