Faf du Plessis -Virat Kohli
फाफ के अनुसार, विराट जल्द ही रन बनाएंगे, क्योंकि वे नेट्स में कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। फाफ के अनुसार, विराट जल्द ही रन बनाएंगे, क्योंकि वे नेट्स में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में आउट होने से पहले कोहली ने, जो कुछ शॉट खेले उसमें उनका कौशल और प्रतिभा साफ नजर आया।

37 साल के फाफ डू प्लेसिस ने मैच के बाद कहा, “एक बड़ी पारी आने वाली है। कोहली को भी इसका विश्‍वास है। कोहली अपने ऊपर दबाव नहीं ले रहे हैं, जब आप खराब फॉर्म में होते हो तो हर एक तरीके से लगता है कि आप आउट हो सकते हो। इसी तरह खेल काम करता है। कभी आप दबाव में होते हैं तो खेल आप पर दबाव बनाने के तरीके खोजता है।”

उन्होंने आगे कहा, “आप सिर्फ यही कर सकते हैं कि कड़ी मेहनत करें और अच्‍छा जोश व अच्‍छा बर्ताव रखें। सकारात्‍मक रहे और जानें कि बड़ी पारी आने को है। कोहली ने कुछ बेहतरीन शॉट्स खेले और निश्चित ही आप भी चाहेंगे कि वे ऐसे खेलें। मगर मेरे ख्‍याल से उन्‍होंने इसे बखूबी संभाला है।”

विराट कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के 60वें मुकाबले में 14 गेंदों पर 20 रन बनाए थे। पंजाब किंग्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए थे। इसके जवाब में आरसीबी 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 155 रन बना सकी और 54 रनों से यह मैच हार गई।

Leave a comment

Cancel reply