ipl 2022 gt
'सिर्फ स्पिनर ही समझा क्या, ऑलराउंडर है अपुन', SRH बनाम GT मैच की टॉप-10 मीम्स

बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 5 विकेट से शिकस्त दी. हैदराबाद ने गुजरात के सामने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 195 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिक्स्के जवाबी में जीटी ने पूरे ओवर खेलते हुए 5 विकेट खोकर 199 रन बनाए.

गुजरात को मैच जीतने के लिए आखिरी ओवर में 23 रनों की ज़रुरत थी, लेकिन इन दोनों ने मिलकर मार्को यानसेन के ओवर में 26 रन ठोंक डाले और मैच को अपनी टीम की झोली में डाल दिया. राशिद ने मैच की आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर हुजरात को जीत दिलाई.

गुजरात की टीम की तरफ से ऋद्धिमान साहा (68), राहुल तेवतिया (40) और राशिद खान (31) ने मैच जिताऊ पारियां खेलीं. एक वक्त लग रहा था कि मैच को हैदराबाद आसानी से जीत लेगी, लेकिन राशिद और तेवतिया की जोड़ी ने करिश्माई पारियां खेलते हुए गुजरात को जीत दिला दी.

यह भी पढ़ें IPL 2022: BCCI ने प्ले-ऑफ मुकाबलों का कार्यक्रम किया जारी, अहमदाबाद में खेला जाएगा फाइनल

गुजरात ने इस जीत के साथ अंक तालिका में भी 14 अंकों के साथ टॉप कर लिया है, जबकि एसआरएच 10 पॉइंट्स के साथ तीसरे पायदान पर है. दूसरी तरफ, जीटी की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर जोरदार प्रतिक्रियाएं दी हैं. आइये टॉप-10 मीम्स पर डालते हैं एक नज़र.

Leave a comment

Cancel reply