Rohit Sharma - Virat Kohli
हिटमैन ने आईपीएल के इस मौजूदा सीजन 7 मुकाबलों में 114 रन बनाए हैं, जबकि किंग कोहली ने भी इतने मैच में 114 रन बनाए हैं।

पूर्व भारतीय (India) कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि दोनों दिग्गज जल्द ही फॉर्म में लौटेंगे। लिटिल मास्टर ने कहा कि रोहित एक बार लय में आ गए तो फिर वे खूब रन बनाएंगे। बता दें कि इस समय दोनों खिलाड़ी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

72 साल के सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “फॉर्म हमेशा एक पारी से दूर रहती है। उन्होंने अभी तक 7 पारियां खेली हैं, लेकिन वैसे रन नहीं बना पाए हैं, जिसकी सबको उम्मीद रहती है। मगर आप सिर्फ एक पारी के जरिए अपनी फॉर्म फिर से हासिल कर सकते हैं। मुंबई इंडियंस को यही उम्मीद रखनी होगी।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “रोहित शर्मा क्या करेंगे, इसका असर टीम के बाकी खिलाड़ियों पर भी पड़ेगा, जब वे रन बनाते हैं तो आप निश्चित हो सकते हैं कि टीम बड़ा स्कोर खड़ा करेगी। उनका फॉर्म मुंबई के लिए महत्वपूर्ण है, जब कोई खराब दाैर से गुजरता है तो रन बनाना मुश्किल होता है। आप साधारण गलतियां करते हैं, कभी-कभी आपको एक शानदार डिलीवरी मिलती है, और आपको एक शानदार कैच लेने को मिलता है।”

इसके अलावा गावस्कर ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर कहा, “यह कोहली के साथ भी हो रहा है। कोहली की पहली गलती उनकी आखिरी गलती साबित हो रही है। इन दोनों खिलाड़ियों के लिए सिर्फ एक पारी की बात है, जब एक पारी में वे 30 रन बनाते हैं तो फिर उन्हें बड़ा स्कोर मिलेगा।” हिटमैन ने आईपीएल (IPL 2022) के इस मौजूदा सीजन 7 मुकाबलों में 114 रन बनाए हैं, जबकि किंग कोहली ने भी इतने मैच में 114 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply