Jos Buttler - Virat Kohli
उनको लगता है कि बटलर आईपीएल सीजन में विराट कोहली के सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के स्टार सलामी बल्लेबाज जोस बटल(Jos Buttler) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनको लगता है कि बटलर आईपीएल सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) के सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। मालूम हो कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान ने साल 2016 में आईपीएल के 9वें सीजन में 973 रन बनाए थे।

41 साल के हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत करते हुए कहा, “जोस बटलर में निश्चित रूप से विराट कोहली के रिकॉर्ड तोड़ने की क्षमता है, जिस तरह से वे बल्लेबाजी कर रहे हैं और जिस तरह का उनका फॉर्म है तो ऐसे में उन्हें रोकना बहुत मुश्किल है। हालांकि, पिच धीमी हो जाएगी तब यह देखना दिलचस्प होगा कि बटलर स्पिन के खिलाफ कैसे खेलते हैं।”

भज्जी ने आगे कहा, “अगर विकेट अच्छे रहते हैं तो जोस बटलर रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। अगर आरआर सभी 17 मुकाबले खेलते हैं और फाइनल में पहुंचते हैं तो मुझे लगता है कि वे आईपीएल सीजन में कोहली का सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ देंगे।” 31 साल के जोस बटलर आईपीएल 2022 में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।

दाएं हाथ के इस इंग्लिश बल्लेबाज ने अब तक 10 मुकाबलों में 65.33 के शानदार औसत से 588 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक और इतने ही अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो टीम इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आरआर ने अब तक 10 मैचों में 6 में जीत दर्ज की है और वे अंक तालिका में 12 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है।

Leave a comment

Cancel reply