Jasprit Bumrah - Daniel Sams
IPL 2022: PBKS बनाम MI - बड़े रिकॉर्ड, जो बन सकते हैं इस मैच में 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टीम के साथी खिलाड़ी डेनियल सैम्स (Daniel Sams) को एक खास सलाह दी है। उनका मानना है कि किसी भी गेंदबाज का दिन खराब हो सकता है, खासकर खेल के सबसे छोटे प्रारूप में। उन्होंने हाल ही में कहा है कि आगामी मुकाबलों में पिछले मुकाबलों के खराब प्रदर्शन की सोच को नहीं ले जाना चाहिए। दरअसल, केकेआर (KKR) के खिलाफ मुकाबले में डेनियल के तीसरे ओवर में पेट कमिंस ने चौके -छक्के जड़कर अपनी टीम को हारा हुआ मैच जीताया था।

जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “यह टी20 क्रिकेट है और किसी को भी निशाना बनाया जा सकता है और किसी का भी अच्छा दिन और बुरा दिन होता है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप उस खराब प्रदर्शन को आगे न लेकर जाएं, क्योंकि बैक-टू-बैक मैच होते हैं और आपको जल्दी से आगे बढ़ने की आवश्यकता होती है।”

28 साल के जसप्रीत बुमराह ने डेनियल सैम्स के प्रदर्शन को लेकर कहा, “वे समझते हैं कि एक अनुभवी क्रिकेटर होने के नाते। हर गेंदबाज अतीत में हिट हुआ है और हर कोई मोटी चमड़ी वाला हो गया है। हम चर्चा कर रहे हैं कि अगर फिर से ऐसी स्थिति आती है तो हम उनकी मदद कैसे कर सकते हैं।” बता दें कि आईपीएल 2022 का 14वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई पेसर डेनियल सैम्स बहुत महंगे साबित हुए थे।

उन्होंने इस मुकाबले में 3 ओवर में 50 रन देकर मात्र 1 विकेट लिया, जबकि उनके तीसरे ओवर में पेट कमिंस ने 35 रन बनाए थे और एमआई से जीत छीन ली थी। आईपीएल 2022 में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत खराब हुई है। टीम अब तक चार मुकाबले खेली है और चारों में हार का सामना किया है। बुधवार एमआई अपना अगला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply