Jasprit Bumrah - Riley Meredith
मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ ने टीम के स्टार भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई इंडियंस (MI) के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ (Riley Meredith) ने टीम के स्टार भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बुमराह के साथ नेट्स में गेंदबाजी करना बहुत खास है। मेरेडिथ अपनी गेंदबाजी में सुधार करने के लिए 28 साल के भारतीय खिलाड़ी से टिप्स ले रहे हैं, जिससे वे अपनी बोलिंग में सुधार कर सकें। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर इस सीजन (IPL 2022) एमआई टीम का हिस्सा हैं।

फ्रैंचाइजी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें 25 साल के रिले मेरेडिथ ने बुमराह के साथ नेट्स में अनुभव के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इस समय, बिग ‘बूम बूम’ बुमराह को पार करना मुश्किल है। मुझे उनके साथ नेट्स में गेंदबाजी करने का मौका मिला है और यह खास रहा है।”

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने आगे कहा, “वे शानदार साथी हैं और ज्यादा खुशी इस बात की है कि वे मेरे साथ कुछ टिप्स साझा कर रहे हैं और बहुत अच्छा है।” 28 साल के जसप्रीत बुमराह यकीनन इस समय में सभी प्रारूपों में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाजों को परेशान किया है और आउट किया है।

दाएं हाथ के पेसर रिले मेरेडिथ की बात करें तो इस सीजन उन्हें अभी तक मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। आईपीएल के मौजूदा सीजन में एमआई के प्रदर्शन पर नज़र डालें तो टीम ने अभी तक 2 मुकाबले खेले हैं, जहां टीम अपनी पहली जीत नहीं दर्ज कर पाई है। मुंबई को पहले मैच में डीसी के खिलाफ हार मिली थी, जबकि दूसरे में आरआर ने मात दी। एमआई अपना तीसरा मैच बुधवार को केकेआर के खिलाफ खेलेगी, जिसमें वे अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी।

Leave a comment

Cancel reply