Adam Milne Ms dhoni
उन्होंने कहा है कि वे सीएसके में धोनी के साथ खेलने का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं और उनके साथ खेलना बहुत शानदार हैं।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ आईपीएल 2022 (IPL 2022) में खेलने को लेकर अपनी प्रतक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वे सीएसके में धोनी के साथ खेलने का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं और उनके साथ खेलना बहुत शानदार हैं। मिल्ने ने साथ ही यह भी कहा है कि वे माही के साथ क्रिकेट को लेकर बात करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

29 साल के एडम मिल्ने ने सीएसके टीवी के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मैंने गेम में एमएस धोनी को कई बार गेंदबाजी की है और साथ ही मैं उन्हें इंटरनेशनल मुकाबलों में भी गेंदबाजी कर चुका हूं। मैने उनकी कप्तानी और खेल के बारे में उनका ज्ञान भी देखा है। मैं उनके बारे में और जानने और उनके साथ काम करने और क्रिकेट के खेल में बात करने के लिए उत्साहित हूं।”

कीवी पेसर ने चेन्नई सुपर किंग्स के माहौल को लेकर कहा, “बहुत अच्छा लग रहा है, लोगों के ग्रुप के आसपास रहना अच्छा है, आपको सहज महसूस कराने के लिए कीवी खिलाड़ियों का आसपास होना अच्छा है। मगर अब मैंने पिछली टीमों में रहते हुए देखा है कि चेन्नई ने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्होंने हमेशा एक टीम के रूप में अच्छा काम किया है, इसलिए इस माहौल में रहना अच्छा है।”

बता दें कि एडम मिल्ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की तरफ से खेल चुके हैं और इस साल वे सीएसके (CSK) की टीम का हिस्सा हैं। फ्रैंचाइजी ने उन्हें नीलामी में 1 करोड़ 90 लाख में खरीदा था। इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पहला मुकाबला केकेआर के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उस मैच में मिल्ने ने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन कोई विकेट नहीं हासिल कर पाए थे। चेन्नई की टीम टूर्नामेंट में अपना दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ गुरुवार को खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply