Shoaib Akhtar - T Natarajan
पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हुए हैं।

पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भारतीय टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हुए हैं। उन्होंने नटराजन को एक संपत्ति और रोमांचक प्रतिभा बताया है। बता दें कि 31 साल के भारतीय पेसर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण में जबरदस्त लय में नज़र आ रहे हैं।

46 साल के शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत करते हुए कहा, “टी नटराजन एक रोमांचक प्रतिभा हैं। वे एक संपत्ति हैं और मैं आने वाले दिनों में उन्हें और देखने के लिए अधिक उत्सुक हूं। बेशक भुवनेश्वर एक बहुत ही चतुर और बुद्धिमान गेंदबाज हैं। दोनों को अपने कौशल की बहुत अच्छी समझ है।”

टी नटराजन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेलते हैं और उन्होंने इस मौजूदा सीजन में अब तक 9 मुकाबलों में 17.66 के औसत और 8.66 के इकोनॉमी रेट से 17 विकेट चटकाए हैं। वहीं, बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अब तक 33 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें नटराजन ने 26.78 के औसत और 8.36 के इकोनॉमी रेट से 37 विकेट लिए हैं।

इसके अलावा आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के प्रदर्शन की बात करें तो इस समय टीम अंक तालिका में 11 मुकाबलों में से 5 जीत के साथ छठे पायदान पर है। एसआरएच के 10 पॉइंट्स हैं और अगर उन्हें प्लेऑफ में जगह बनानी है तो हैदराबाद को अपने अगले तीनों मुकाबले अच्छे मार्जिन से जीतने होंगे। हैदराबाद के अगले मुकाबले 14 मई को केकेआर, 17 मई को मुंबई और 22 मई को पंजाब के खिलाफ हैं।

Leave a comment

Cancel reply