Natarajan - Gaikwad
उन्होंने सीएसके की बल्लेबाजी की पारी के दौरान पावरप्ले के आखिरी ओवर की पहली गेंद पर आउट किया।

शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPl 2022) के 15वें सीजन का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जा रहा है, जिसमें टी नटराजन (T Natarajan) ने रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को शानदार गेंद पर क्लीन बोल्ड किया। उन्होंने सीएसके की बल्लेबाजी की पारी के दौरान पावरप्ले के आखिरी ओवर की पहली गेंद पर आउट किया।

एसआरएच के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन 6वां ओवर डालने आए थे और उन्होंने आते ही सीएसके के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को पहली ही गेंद पर पवेलियन भेज दिया। नटराजन ने फूल पिच गेंद डाली थी और गायकवाड़ इसे लॉन्ग ऑन और मिड विकेट के बीच मारना चाहते थे, लेकिन बॉल उनके बल्ले और पैड के बीच से निकलकर मिडिल स्टंप पर लग गई और वे क्लीन बोल्ड हो गए। हालांकि, रुतुराज भी चौंक गए थे।

इससे पहले वॉशिंगटन सुंदर ने भी चौथे ओवर की पहली गेंद पर रॉबिन उथप्पा को फंसाकर पवेलियन भेजा था। मैच की बात करें तो सीएसके और एसआरएच दोनों के लिए यह बेहद अहम है, क्योंकि दोनों अपनी पहली जीत तलाश कर रही हैं। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 154 बनाए और हैदराबाद को 155 रनों का लक्ष्य दिया है।

खबर लिखे जाने तक सनराइजर्स हैदराबाद ने 12 ओवर तक बिना विकेट खोए 89 रन का स्कोर बनाया। कप्तान केन विलियमसन (32) और अभिषेक शर्मा (56) रन बनाकर क्रीज पर खड़े हैं। अभी एसआरएच को 47 गेंदों पर 66 रनों की दरकार है।

Leave a comment

Cancel reply