hardik ipl 2022
'हार्दिक के मसल्स पंछियों की तरह पतले हैं, उनमें इतनी जान नहीं कि वे लगातार तेज गेंदबाजी कर पाएं'

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बार-बार चोटिल होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका कहना है कि हार्दिक के मसल्स में इतनी जान नहीं है कि वे लगातार तेज गेंदबाजी कर पाएं, इसलिए वे बार-बार चोटिल हो रहे हैं. रावलपिंडी एक्सप्रेस ने यह भी कहा कि उन्होंने हार्दिक को पहले ही चेतवानी दी थी.

46 साल के शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर बात करते हुए कहा, “मैंने जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या दोनों को ही बताया था. वे पंछियों की तरह पतले हैं. उनकी कमर की मांसपेशियां दमदार नहीं हैं. मेरी कमर की मांसपेशियां कंधों के पीछे आज भी मजबूत हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “जब मैं हार्दिक से दुबई में मिला था तो मैंने उसकी कमर को छुआ. वहां मांसपेशियां तो थीं, लेकिन बहुत दुबली थीं. तो मैंने उसे चेतावनी दी थी कि वह चोटिल हो सकता है, लेकिन उसने कहा कि वह काफी क्रिकेट खेल रहे हैं और वह उसी मैच में चोटिल हो गए.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: टीम इंडिया में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं दिनेश कार्तिक, जानिए कैसे?

बता दें कि हार्दिक पांड्या चोट लग जाने की वजह से रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए. उनकी जगह दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान ने गुजरात टाइटन्स टीम की कप्तानी की थी. हार्दिक ग्रोइन इंजरी से गुजर रहे हैं और इसी कारण वे मैच का हिस्सा नहीं बन पाए. हालांकि, पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में अपनी कप्तानी से काफी प्रभावित किया है. इसके अलावा उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी और दमदार गेंदबाजी से खूब वाहवाही बटोरी है.

Leave a comment

Cancel reply