Hardik Pandya
इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ग्रीम स्वान ने भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की कप्तानी की तारीफ की है।

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ग्रीम स्वान (Graeme Swann) ने भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी की तारीफ की है। उनको लगता है कि पांड्या एक वरिष्ठ खिलाड़ी और टीम के लीडर बनने की राह पर हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी बेहतरीन लय में हैं और उनके नेतृत्व में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है।

43 साल के ग्रीम स्वान ने क्रिकेट डॉट कॉम के साथ बातचीत करते हुए कहा, “हार्दिक पांड्या महान हैं। वे शांत हैं और वास्तव में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। कप्तानी कुछ लोगों में सर्वश्रेष्ठ और दूसरों में सबसे खराब प्रदर्शन-वार या चरित्र दोषों को सामने लाती है। हार्दिक के साथ यह उनका बेस्ट निकाल रही है।”

पूर्व इंग्लिश स्पिनर ने आगे कहा, “वे कोई हैं, जो वरिष्ठ खिलाड़ी होने पर पनपाते हैं, लीडर और वे शांति का परिचय देते हैं टीम उनकी मदद कर रही है। एक लीडर के रूप में, यदि आपकी टीम प्रदर्शन नहीं कर रही है और आपको मैच नहीं जीता रही है तो हर कोई कहेगा कि आप बकवास हैं। देखिए, मुझे लगता है कि जडेजा एक अच्छे कप्तान हैं, लेकिन सीएसके मात्र 2 मैच जीती है।”

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अभी तक 7 मुकाबलों में से 6 मैचों में जीत दर्ज की है और दूसरे स्थान पर मौजूद हैं। वहीं, हार्दिक पांड्या भी जबरदस्त लय में हैं। उन्होंने 6 मैचों में 73.75 के औसत और 3 अर्धशतक की मदद से 295 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply