Hardik Pandya
भारतीय ऑलराउंडर आईपीएल 2022 में बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया (Team India) में वापसी करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम में वापसी उनके हाथों में नहीं है। इसके अलावा हार्दिक ने यह भी कहा कि इस समय वे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहे हैं। मालूम हो कि भारतीय क्रिकेटर की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) इस लीग में शानदार प्रदर्शन कर रही है।

28 साल के हार्दिक पांड्या ने शनिवार को केकेआर मैच जीतने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “पहली बात तो मुझे नहीं लगता कि यह (भारतीय टीम में वापसी) मेरे हाथों में है और दूसरी बात मेरा ध्यान वापसी पर नहीं है। मैं, जिस मुकाबले में खेलता हूं, उसी पर ध्यान लगाता हूं। इस समय मैं आईपीएल में खेल रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा ध्यान आईपीएल के मौजूदा सीजन पर ही लगा है, फिर देखते हैं कि भविष्य कहां ले जाता है। यह अभी मेरे हाथों में नहीं है। मैं उस टीम पर ध्यान लगाता हूं, जिसके लिए मैं खेल रहा हूं। हम अच्छा कर रहे हैं और मैं बहुत खुश हूं।” बता दें कि भारतीय ऑलराउंडर आईपीएल 2022 में बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 6 मुकाबलों में 73.75 के औसत और 136.57 स्ट्राइक रेट से 295 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक हैं और 4 विकेट लिए हैं।

गौरतलब है कि शनिवार को आईपीएल 2022 के 35वें मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 रन से करारी शिकस्त दी थी। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 67 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी। वहीं, जीटी अब तक 7 मुकाबलों में 6 जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर मौजूद है।

Leave a comment

Cancel reply