Suryakumar Yadav
मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए एक ख़ुशी की खबर सामने आ रही है। एमआई के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टीम के साथ जुड़ चुके हैं.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैंस के लिए एक ख़ुशी की खबर सामने आ रही है। एमआई (MI) के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) टीम के साथ जुड़ चुके हैं और वे राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच में खेल सकेंगे। फ्रैंचाइजी ने इसकी जानकारी देते हुए बयान जारी किया है और बताया है कि टीम के साथ सूर्यकुमार जुड़ चुके हैं और उन्होंने ट्रेनिंग सेशन में भी हिस्सा लिया था।

एमआई ने बयान जारी करते हुए कहा, “सूर्यकुमार यादव ने क्वारंटीन पूरा कर टीम को जॉइन कर लिया है। उन्होंने साथी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन और जसप्रीत बुमराह के साथ जिम भी करना शुरू कर दिया है। इसी के साथ कैम्प में उत्साह का माहौल है।”

उन्होंने आगे कहा, “पॉल चैपमैन के अंडर में टीम ने स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग सेशन भी किया। इसमें मजबूत फिटनेस को लेकर काम किया गया।” बता दें कि मुंबई इंडियंस मौजूदा टूर्नामेंट में अपना दूसरा मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी, जिसमें 31 साल के सूर्यकुमार यादव के खेलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला था, जिसमें एमआई को हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई की टीम ने इस मैच में डीसी को 178 रनों का टारगेट दिया था, जिसे टीम ने 10 गेंदे शेष रहते हुए हासिल कर लिया था। इस मुकाबले में मुंबई के गेंदबाजो ने अंत के ओवर्स में खूब रन लुटाए थे।

Leave a comment

Cancel reply