Shahbaz Ahmed
आईपीएल 2022 में भारतीय क्रिकेटर आरसीबी की तरफ से खेल रहे हैं और अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन (Mike Hesson) ने टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) के लगातार बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 27 साल के शाहबाज मैदान पर और ड्रेसिंग रूम के अंदर शांत रहते हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भारतीय क्रिकेटर आरसीबी की तरफ से खेल रहे हैं और अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं।

उन्होंने न्यूज़18 को दिए इंटरव्यू में कहा, “शाहबाज अहमद शांत स्वाभाव के हैं। वे वास्तव में पहला पूरा सीजन खेल रहे हैं और उन्होंने अब तक सीनियर खिलाड़ियों की तरह जिम्मेदारी लेते हुए बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। हमे पता है कि शाहबाज जबरदस्त शॉट्स लगा सकते हैं और वे उन्हें लगाने के लिए सही गेंदे चुनते हैं। वे किसी ऐसे व्यक्ति के लिए वास्तव में शांत चरित्र हैं, जिन्होंने बहुत अधिक मैच नहीं खेले हैं।”

माइक हसन ने शाहबाज की गेंदबाजी को लेकर कहा, “गेंद के साथ मुझे लगता है कि वे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में असाधारण थे। उन्होंने किफायती गेंदबाजी की और बल्लेबाजों को ज्यादा बड़े शॉट खेलने का मौका नहीं दिया।” बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने डीसी के विरुद्ध इस मैच में 1 ओवर डाला था, जिसमें शाहबाज ने मात्र 15 रन दिए थे।

शाहबाज अहमद ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई है। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक 5 मुकाबलों की चार पारियों में 48.33 के औसत और 154.26 के स्ट्राइक रेट से 145 रन बनाए हैं। शाहबाज ने अब तक 19 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें 20.50 के औसत और 138.51 के स्ट्राइक रेट से 205 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply