Rohit Sharma
34 साल के हिटमैन ने 6 मुकाबलों में 19 के साधरण से औसत और 129 के स्ट्राइक रेट से मात्र 114 बनाए हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चल रहे ख़राब प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हिटमैन की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें भी नहीं पता उनके साथ क्या हो रहा है। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में रोहित का बल्ला शांत है और साथ ही टीम भी अपने लगातार 6 मुकाबले हार चुकी है।

56 साल के संजय माजरेकर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत करते हुए कहा, “रोहित शर्मा के साथ क्या हो रहा है मुझे बिल्कुल भी नहीं पता। रोहित अच्छे टच में लग रहे हैं, लेकिन लंबी पारी नहीं खेल रहे हैं। शुरूआत में जो भी रन वो बना रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि मशीन पूरी तरह सही है।”

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने आगे कहा, “इसके बाद मशीन बंद हो जा रही है और रोहित आउट हो जा रहे हैं। उनकी स्किल में कोई दिक्कत मुझे नजर नहीं आ रही है। बल्लेबाजी अच्छी करने के बाद भी वो रन नहीं बना पा रहे हैं।” 34 साल के हिटमैन ने 6 मुकाबलों में 19 के साधरण से औसत और 129 के स्ट्राइक रेट से मात्र 114 बनाए हैं।

वहीं, मुंबई इंडियंस (MI) की बात करें तो पांच बार की चैंपियन इस सीजन अपनी पहली जीत तलाश रही है। एमआई ने अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं और सभी में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में उनके प्लेऑफ में पहुंचने की राह बहुत मुश्किल हो गई है। अब तक मुंबई टीम की बल्लेबाजी बेहद निराशाजनक रही है। रोहित शर्मा, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड के बल्ले से बड़ी पारी नहीं आई है, जबकि सूर्यकुमार यादव का जमकर बल्ला चल रहा है। उनके अलावा युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस अपने जबरदस्त बल्लेबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply