Rohit Sharma
IPL 2022: कप्तान रोहित शर्मा ने बताया, अगले आईपीएल सीजन में कैसे कम बैक करेगी मुंबई इंडियंस?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन के 26वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने 18 रनों से पराजित किया। इसी के साथ मुंबई टीम की इस मौजूदा सीजन लगातार छठवीं हार है। एमआई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम की लगातार छठी हार के बाद निराश दिखाई दिए और टीम के खराब प्रदर्शन पर भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

34 साल के रोहित शर्मा ने लखनऊ के खिलाफ हार के बाद कहा, “एक विशेष स्थिति को इंगित करना कठिन है, जब आप बड़े लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो बड़ी साझेदारियों की जरूरत होती है। कुछ ऐसा, जो हम आज करने में विफल रहे। इसका कोई विशेष कारण नहीं है। हम हमेशा बुमराह को बैक एंड के लिए रखने की कोशिश करते हैं और यह काम नहीं कर रहा था।”

उन्होंने आगे कहा, “उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन बाकी खिलाड़ियों को बस थोड़ा बेहतर करने की जरूरत है। हम जो भी गेम खेलते हैं वह एक अवसर होता है। हम कोशिश करते हैं और सोचते हैं कि हमारी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन कौन सी है, जो विशेष परिस्थितियों और विशेष टीम के लिए सबसे उपयुक्त है। हमने अभी 6 गेम गंवाए हैं।”

हिटमैन ने कहा, “हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि हमारा सही संयोजन क्या है, लेकिन यह सब विपक्षी टीम पर निर्भर करता है कि हम कैसा खेलते हैं, जब आप गेम हारते हैं तो यह बताना बहुत आसान होता है कि बदलाव किए जा रहे हैं लेकिन हम कोशिश करते हैं और अपने सर्वश्रेष्ठ इलेवन के साथ जाएं।” बता दें कि मुंबई टीम इस मौजूदा सीजन में अपनी पहली जीत तलाश कर रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply