king kohli
IPL 2022: खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली के समर्थन में उतरे दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व कप्तान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का खुलकर समर्थन किया है. उनका कहना है कि कोहली भले ही अच्छी लय में नहीं हैं, लेकिन वे आने वाले मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करेंगे.

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ ने कहा, “जब आप तेजी में खेलते हैं तो आपको अपने विकेट पर भी ध्यान देना होता है, लेकिन ऐसा नहीं हो पाता है, क्योंकि लक्ष्य बड़ा है. बल्लेबाजों पर दबाव रहता है, जिससे वे तेजी से आक्रामकता दिखाते हैं और अपना विकेट खो देते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “विराट ने अच्छे शॉट खेले और जाहिर तौर पर आप चाहेंगे कि वो किक करें, लेकिन मुझे लगता है कि वे आगे के मैचों में और बेहतर कर सकते हैं.”

यह भी पढ़ें | BCCI ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच T20I सीरीज के लिए वेन्यू की घोषणा की, दिल्ली में होगा पहला मैच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरसीबी के पूर्व कप्तान आईपीएल के मौजूदा संस्करण में बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं. कोहली इस सीजन अब तक तीन बार गोल्डन डक का शिकार बन चुके हैं. इतना ही नहीं, पूर्व भारतीय कप्तान पिछले कई सालों से खराब लय में नज़र आ रहे हैं. उन्होंने पिछले ढाई सालों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक भी शतक नहीं लगाया है. इतना ही नहीं, कोहली आईपीएल के मौजूदा सीजन में भी अब तक कुछ ख़ास नहीं कर पाए हैं.

Leave a comment

Cancel reply