kohli faf rcb ipl 2022
'फाफ उन चुनिंदा प्लेयर्स में शामिल हैं, जो कोहली से बेस्ट करवा सकते हैं' ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बयान

ऑस्ट्रेलियाई (Australian) टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) उन चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो अपनी टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से बेस्ट करवा सकते हैं. उन्होंने कहा कि फाफ आरसीबी के लिए एक अच्छी खरीद रहे हैं. इसके अलावा कंगारू खिलाड़ी ने यह भी माना कि कोहली का कप्तानी छोड़ना एक अच्छा फैसला था.

40 साल के शान वॉटसन ने ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट पर बातचीत में कहा, “जब टूर्नमेंट शुरू ही हुआ था, तब से बैंगलोर मेरी फेवरिट टीमों में शामिल थी. उन्होंने अपनी टीम बहुत संतुलित बनाई है. फाफ डु प्लेसिस उनके लिए बहुत अच्छी खरीद साबित हुए.”

उन्होंने आगे कहा, “यह जानते हुए कि विराट कोहली अगले साल कप्तानी छोड़ रहे हैं, फाफ शायद उन चुनिंदा खिलाड़ियों में हैं, जो मुझे लगता है कि जो विराट कोहली से उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवा सकते हैं और टीम को सही दिशा में ले जा सकते हैं. वह बहुत अच्छे खिलाड़ी और कप्तान हैं.”

यह भी पढ़ें – बटलर के पास है ऑरेंज कैप तो चहल ने चटकाए हैं सर्वाधिक विकेट, देखिए टॉप परफ़ॉर्मर्स की लिस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी.

Leave a comment

Cancel reply