Virat Kohli
कोहली के लिए पाकिस्तान से आया बयान, 'उन्हें फॉर्म में वापसी के लिए खेलने का नजरिया बदलना होगा'

पाकिस्तान (Pakistan) टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ (Rashid Khan) ने भारतीय (Indian) दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कोहली को बल्लेबाजी के लिए निचले क्रम पर भी उतार सकते हैं. राशिद का मानना है कि कोहली की सुस्त बल्लेबाजी उनके खराब फॉर्म का परिणाम है और उन्हें वापसी करने के लिए तेज गति से खेलने की ज़रुरत है.

53 साल के राशिद लतीफ ने कहा, “मैंने पहले यह कहा था, उन्हें या तो ऊपर या नीचे के क्रम में बल्लेबाजी करने की जरूरत है. चूंकि ओपनिंग से काम नहीं चला है, हो सकता है कि वह अब ऑर्डर में नीचे आ जाए. अब उन्हें अपनी काबिलियत पर ही शक है.”

उन्होंने आगे कहा, “वह, जिस तरह से खेल रहे हैं. उस तरह से नहीं चल सकता. यह वैसे भी काम नहीं करेगा. उन्हें उस फ्लो में बल्लेबाजी करने की जरूरत है. अगर वह एक बार फिर उस लय को पा सके तो उससे बाहर आ सकता है.”

जानकारी हो कि 33 साल के बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में काफी खराब लय में नज़र आ रहे हैं. वे अभी तक 3 बार गोल्डन डक का शिकार बन चुके हैं.

कोहली रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में बिना खाता खोले आउट हो गए. विराट की यह तीसरे गोल्डन डक थी.

यह भी पढ़ें: IPL इतिहास में छठी बार गोल्डन डक का शिकार बने कोहली, देखिए किन-किन गेंदबाजों ने किया आउट

उन्होंने इस सीजन अभी तक 12 मुकाबलों में 19.64 के औसत से 216 रन बनाए हैं, जिसमें केवल 1 अर्धशतक शामिल है. उनका उच्चतम व्यक्तिगत स्कोर 58 रन रहा है.

Leave a comment

Cancel reply