MS Dhoni
IPL 2022: क्या आईपीएल 2023 में खेलेंगे धोनी? जानिए कैप्टन कूल का जवाब

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनके अनुसार, आईपीएल 2022 (IPL 2022) में धोनी को सीएसके के लिए पारी की शुरुआत करनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि इस मौजूदा सीजन में चेन्नई को वापसी करनी है तो उन्हें धोनी को ओपन या फिर उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए।

37 साल के पार्थिव पटेल ने क्रिकबज पर बातचीत करते हुए कहा, “मेरी राय अलग है। धोनी को ओपनिंग करनी चाहिए या नंबर 3 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। अगर वे शुरू में अपना समय लेते हैं और 15-16 ओवर तक बल्लेबाजी करते हैं तो धोनी रन बना सकते हैं। वे पहले ही टूर्नामेंट में अर्धशतक बना चुके हैं।”

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने आगे कहा, “अगर आप उनके रिकॉर्ड को देखें, जब भी भारत ने सीमिंग ट्रैक पर विकेट गंवाए हैं, एमएस धोनी ने रन बनाए हैं, चाहे वह चेन्नई में पाकिस्तान के खिलाफ उनका शतक हो या धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ 80 (65) रन की पारी। उनकी अपनी अनूठी तकनीक है।”

गौरतलब है कि पिछले साल की चैंपियन टीम सीएसके की शुरुआत इस साल बेहद ख़राब हुई है। टीम ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं और चारों में हार का सामना किया है। इस साल चेन्नई की टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में बहुत कमजोर दिखाई दे रही है। आईपीएल 2022 का 22वां मुकाबला मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच खेला जाना है, जिसमें टीम अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी।

Leave a comment

Cancel reply