Deepak Chahar
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की आईपीएल 2022 में खेलने की संभावनाएं लगभग खत्म हो गई हैं, क्योंकि उनके पीठ में चोट लग गई है।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar ) की आईपीएल 2022 (IPL 2022) में खेलने की संभावनाएं लगभग खत्म हो गई हैं, क्योंकि उनके पीठ में चोट लग गई है। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। उनके चोटिल होने के कारण सीएसके का गेंदबाजी आक्रमण बहुत कमजोर नज़र आ रहा है। इस मौजूदा सीजन चेन्नई की टीम अपने शुरूआती चारों मुकाबले हार चुकी है, जिसके चलते वे अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने दावा किया था कि 29 साल के दीपक चाहर अप्रैल के दूसरे हफ्ते फिट हो जाएंगे और टीम में वापसी कर लेंगे। मगर अब उनकी पीठ की चोट ज्यादा गंभीर है, जिसकी वजह से उनका अब बाकी बचे हुए मुकाबले में खेलना मुश्किल है। खबरों के अनुसार, भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर को बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन के दौरान पीठ में चोट लग गई।

पिछले एक महीने से ज्यादा समय से दीपक चाहर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं, जहां वे अपनी पैर की चोट से उबर रहे थे। बता दें कि उन्हें यह चोट फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान लगी थी। हालांकि, शुरुआत में ऐसा कहा जा रहा था कि आईपीएल के 15वें के अधिकांश मुकाबले दीपक नहीं खेलेंगे। मगर उनकी तेज रिकवरी को देखते हुए सीएसके ने उम्मीद की थी कि वे अप्रैल के अंतिम हफ्तों में टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

मालूम हो कि चेन्नई सुपर किंग्स ने दाएं हाथ के पेसर को आईपीएल 2022 की नीलामी में 14 करोड़ रूपए में खरीदा था। उन्हें फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में चोट लग गई थी, जिसके बाद वे श्रीलंका के विरुद्ध घरेलू सीरीज से बाहर हो गए थे।

Leave a comment

Cancel reply