Prithvi Shaw
दिल्ली कैपिटल्स के धाकड़ सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को लेकर एक बड़ी राहत की खबर सामने आई है।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के धाकड़ सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर एक बड़ी राहत की खबर सामने आई है। शॉ टाइफाइड उबर चुके हैं और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। फ्रेंचाइजी ने रविवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि पृथ्वी अब स्वस्थ हो गए हैं और टीम के साथ जुड़ गए हैं। बता दें कि इस महीने की शुरुआत में 22 साल के भारतीय क्रिकेटर को तेज बुखार के चलते हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां जांच में पता लगा कि उन्हें टाइफाइड हुआ है।

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट करते हुए कहा, “डीसी के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जहां उनका टाइफाइड का उपचार किया गया। पृथ्वी टीम होटल लौट चुके हैं, जहां वे अभी उबर रहे हैं और दिल्ली कैपिटल्स की चिकित्सा टीम उनकी हालत पर नजर रखे हुए है।”

दाएं हाथ के युवा बल्लेबाज ने दिल्ली टीम की तरफ से पिछला मैच 1 मई को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ खेला था और उसके बाद टीम ने तीन मुकाबले खेले, जिसमें उनकी जगह डेविड वॉर्नर के साथ एक मैच में मनदीप सिंह और दो मैच में केएस भरत ने पारी की शुरुआत की थी।

वहीं, शॉ ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक 9 मुकाबलों में 28.77 के औसत और 160 के स्ट्राइक रेट से 259 रन बनाए हैं। इस समय दिल्ली की टीम अंक तालिका में 12 मुकाबलों में 6 जीत के साथ 12 पॉइंट्स के साथ पांचवें स्थान पर मौजूद हैं।

Leave a comment

Cancel reply