marsh crictoday
पाकिस्तान में DC का धाकड़ ऑलराउंडर हुआ चोटिल, IPL 2022 से बाहर होने का मंडराया खतरा

ऑस्ट्रेलियाई (Australian) टीम के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं, क्योंकि उनके कूल्हे में चोट लगी है. ऐसे में उनका इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से खेलना भी संदिग्ध माना जा रहा है. अगर वे आईपीएल 2022 से भी बाहर होते हैं तो यह दिल्ली की टीम के लिए बड़े झटके से कम नहीं होगा. मालूम हो कि आईपीएल के मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने मिचेल मार्श को 6.5 करोड़ रूपय देकर खरीदा था.

यह भी पढ़ें | New Cricket Rules: डेड बॉल से लेकर वाइड तक, MCC ने बदले क्रिकेट के 8 ‘बड़े’ नियम

ऑस्ट्रेलियाई की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान आरोन फिंच ने कहा, “उनके (मार्श) कूल्हे में चोट लगी है. हमें लगता है कि वह प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुए. हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उसकी स्थिति कैसी है, लेकिन कल, जिस तरह से उनकी स्थिति थी, मुझे नहीं लगता कि वह इस सीरीज (बनाम पाकिस्तान) में खेल पाएंगे.”

बता दें कि मार्श को पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज समाप्त होने के बाद 6 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़ना था. मार्श ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

Leave a comment

Cancel reply