CSK vs KKR
शनिवार को आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर अच्छी शुरुआत की।

शनिवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 विकेट से हराकर अच्छी शुरुआत की। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद सीएसके ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए।

जवाब में कोलकाता ने 9 गेंदे शेष रहते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 132 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। केकेआर की तरफ से ओपन करने उतरे अजिंक्य रहाणे (44), वेंकटेश अय्यर (16), नीतीश राणा (21), सैम बिलिंग (25) और कप्तान श्रेयस अय्यर (20*) ने मैच जिताऊ पारियां खेलीं।

इससे पहले चेन्नई के लिए रोबिन उथप्पा (28), कप्तान रवींद्र जडेजा (26) और एमएस धोनी (50) ने रन बनाए। धोनी ने अपनी अर्धशतकीय विस्फोटक पारी में 7 चौके और 1 छक्के जड़े। सीएसके के लिए ड्वेन ब्रावो को सर्वाधिक 3 और मिचेल सेंटर को 1 विकेट हासिल हुए। वहीं, केकेकर की तरफ से उमेश यादव को 2 और वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट लिए।

कोलकाता नाइट राइडर्स की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। आइए अब नज़र डालते हैं इस मैच की टॉप-10 मीम्स पर। देखिए:

Leave a comment

Cancel reply