Ravindra Jadeja - Stephen Fleming
उन्होंने कहा है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में जडेजा की फॉर्म को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा सीजन में जडेजा की फॉर्म को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं। बता दें कि भारतीय ऑलराउंडर इस सीजन अच्छी लय में नहीं नज़र आ रहे हैं। उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

49 साल के स्टीफन फ्लेमिंग ने आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “मैं चिंतित नहीं हूं, टी20 मैच मुश्किल हो सकते हैं, जब आप नंबर 5 या नंबर 6 पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो आपको टेम्पो या लय हासिल करने के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है। हम अब इस पर गौर करेंगे और पता लगाएंगे कि जडेजा के लिए सबसे अच्छा क्रम क्या होगा। मगर मुझे रविंद्र जडेजा की फॉर्म की कोई चिंता नहीं है।”

जडेजा ने आईपीएल 2022 में अब तक 10 मुकाबलों में 19.33 के औसत से मात्र 116 रन बनाए हैं, जबकि 7.52 के इकोनोमी रेट से 5 विकेट लिए हैं। वहीं, बुधवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में वे नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने आए थे और उन्होंने 5 गेंदों पर मात्र 3 रन बनाए और हर्षल पटेल के गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चलते आउट हो गए। पिछले दो सालों में रविंद्र जडेजा ने अपने शानदार प्रदर्शन से सीएसके और भारतीय टीम में अहम जगह बनाई है। मगर इस सीजन वे उस लय में नहीं दिख रहे हैं।

सीएसके और आरसीबी के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 49वें मुकाबले की बात करें तो बैंगलोर ने चेन्नई को 13 रनों से पराजित किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए थे, जिसके जवाब में चेन्नई ऊपर किंग 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 160 रन बना सकी।

Leave a comment

Cancel reply