Babar Azam
बाबर ने अपने सबसे बड़े लक्ष्य का किया खुलासा, पाकिस्तान के लिए करना चाहते हैं बड़ा कारनामा

पाकिस्तान (Pakistan) टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का कहना है कि उनके हमवतन धाकड़ बल्लेबाज और राष्ट्रीय टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere League) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेल सकते हैं. रावलपिंडी एक्सप्रेस का मानना है कि अगर बाबर आईपीएल में खेलते तो वे टूर्नामेंट के टॉप स्टार साबित होते.

जियो न्यूज के पत्रकार ए फिरोज के अनुसार, “शोएब अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल सकते हैं. नीली जर्सी वाली टीम उन्हें सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर खरीद सकती है. अगर बाबर भारत की इस लीग में खेलते तो टूर्नामेंट से टॉप स्टार साबित होते.”

बता दें कि अख्तर इससे पहले भी बाबर के आईपीएल में खेलने की इच्छा ज़ाहिर कर सकत चुके हैं. उन्होंने इस साल मार्च में कहा था कि बाबर को आईपीएल के ऑक्शन में आसानी से 15 से 20 करोड़ रूपय की कीमत मिल जाएगी.

46 साल के शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर हरभजन सिंह के साथ मैच रिव्यू पर बातचीत में कहा था, “यह कितना रोमांचक क्षण होगा, जब आईपीएल नीलामी में बाबर आजम को 15-20 करोड़ रुपये में खरीदा जाएगा और वे पाकिस्तान के सबसे महंगे खिलाड़ी हो सकते हैं.”

यह भी पढ़ें – पाकिस्तानी पेसर का दावा, बाबर आजम को IPL नीलामी में आसानी से मिल जाएंगे 15-20 करोड़ रूपय

गौरतलब है कि बाबर आजम को दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में गिना जाता है. उन्हें पाकिस्तान का विराट कोहली भी कहा जाता है.

Leave a comment

Cancel reply