ashwin ipl 2022
IPL 2022: अश्विन ने बताया, इस सीजन में किस वजह से कर पाए हैं इतना शानदार प्रदर्शन?

भारत (India) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere League) में उनकी टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल बेहद शानदार है, जिसकी वजह से वे इस संस्करण में ज़बरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं.

बता दें कि अश्विन ने आईपीएल 2022 में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी अहम योगदान दिया है. रविचंद्रन ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए 30.5 की औसत और 146.4 की स्ट्राइक रेट से 183 रन बनाए हैं, जिसमें 1 अर्धशतकीय पारी शामिल है, जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 7.14 की इकॉनमी से 11 विकेट चटकाए हैं.

35 साल के रविचंद्रन अश्विन ने कहा, ” कभी-कभी हम खेल के बारे में बहुत अधिक बात करते हैं. मैंने आईपीएल में इतने साल बिताए हैं और, जब टीमें अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं तो हम लगातार खराब प्रदर्शन करते हैं. हम फिर से बदलाव कर रहे हैं, लेकिन यहां का माहौल अच्छा है और मुझे आगे बढ़ने में मदद मिल रही है.”

यह भी पढ़ें – पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अश्विन को दी 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने की सलाह

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस साल अपने खेल को एक अलग स्तर पर ले जाने में सक्षम रहा हूं और मुझे वह सटीक संयोजन मिला है. मैंने वास्तव में यहां अपने समय का आनंद लिया है.”

Leave a comment

Cancel reply