dhoni ipl 2022
'धोनी आईपीएल के अगले सीजन में CSK के मेंटोर के रूप में नज़र आएंगे'

बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में 13 रनों से हार झेलनी पड़ी, जिसके बाद पीली जर्सी वाली टीम मौजूदा सीजन से भी बाहर हो गई. इसके बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि अच्छी शुरुआत के बाद उनकी टीम के बल्लेबाजों ने खराब शोर्ट खेले, जिसकी वजह से उन्होंने विकेट खोए और यही टीम की हार का कारण बना.

धोनी ने मैच के बाद कहा, “हमने उन्हें 170 रन के आस-पास रोक दिया था. मुझे लगा था कि दूसरे हाफ में विकेट अच्छा होता चला जाएगा. हमने बल्लेबाजी में भी अच्छी शुरुआत मिली. बस कुछ प्लान के हिसाब से चल रहा था, मगर हमारे बल्लेबाजों ने हमें निराश किया.”

उन्होंने आगे कहा, “जब आप लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको पता होता है कि आपको कितने रन की जरूरत होती है और उस समय आप अपने शॉट्स खेलने की जगह मैच की परिस्थितियों के हिसाब से खेलते हैं.”

IPL 2022: सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने ही मुझ पर भरोसा जताया है – विराट कोहली

बता दें कि सीएकके के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज करने का फैसला किया था, जिसके बाद बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 173 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में चेन्नई की टीम पूरे ओवर खेलते हुए 8 विकेट खोकर 160 रन ही बना पाई.

Leave a comment

Cancel reply