Rashid Khan - Yuzvendra Chahal
उन्होंने कहा है कि वे इन दोनों दिग्गजों से बहुत कुछ सीखने की कोशिश कर रहे हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और राशिद खान (Rashid Khan) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वे इन दोनों दिग्गजों से बहुत कुछ सीखने की कोशिश कर रहे हैं। बिश्नोई ने कहा है कि चहल और राशिद ने अपनी गेंदबाजी से आधुनिक क्रिकेट में अपनी पहचान दिग्गज खिलाड़ियों की लिस्ट में बनाई है।

21 साल के रवि बिश्नोई ने स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत करते हुए बताया कि कैसे युजवेंद्र चहल उनका समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा, “जब मैं छोटा था तब मैं अनिल कुंबले और शेन वॉर्न को बहुत देखता था। इन दिनों मैं राशिद खान और युजवेंद्र चहल को देखना पसंद करता हूं, क्योंकि वे आधुनिक क्रिकेट में बहुत सफल रहे हैं और मैं उनसे सीखने की कोशिश कर रहा हूं।”

बिश्नोई ने आगे कहा, “युजवेंद्र चहल बहुत सहायक रहे हैं और उन्होंने मेरा बहुत मार्गदर्शन किया है। चहल हमेशा शांत रहते हैं और उन्हें पता होता है कि विभिन्न परिस्थितियों में कौन सी गेंद फेंकनी है। वे मानसिक रूप से बहुत मजबूत हैं।” इस समय भारतीय स्पिनर आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेल रहे हैं। दाएं हाथ के लेग स्पिनर ने आईपीएल के 15वें सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 5 मुकाबलों में 4 विकेट चटकाए हैं।

उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को लेकर कहा, “मैंने वास्तव में टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने के बारे में ज्यादा नहीं सोचा है। अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं निश्चित रूप से इसे दोनों हाथों से पकड़ना चाहूंगा, लेकिन वर्तमान में मेरा ध्यान आईपीएल पर है और मैं आगे की ज्यादा नहीं सोच रहा। अगर मुझे मौका मिला तो मैं टी20 विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा। हमें आईसीसी ट्रॉफी जीते हुए काफी समय हो गया है।”

Leave a comment

Cancel reply