Ravi Bishnoi- Sunil Gavaskar
पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने टीम इंडिया |(Team India) के युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में बिश्नोई की गेंदबाजी की तारीफ की है। गावस्कर ने कहा है कि वह भारतीय गेंदबाज के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हुए हैं।

लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर पूर्व सलामी बल्लेबाज ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “रवि बिश्नोई ने, जिस तरह से अपना संयम बनाए रखा उसकी वजह से मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ हूं। कई सारे ओवर्स में उन्हें चौके पड़े थे, लेकिन उन्होंने उसकी परवाह किए बगैर बेहतरीन प्रदर्शन किया, जो कि काबिलेतारीफ है।”

72 साल के गावस्कर ने आगे कहा, “उनकी कमबैक गेंदें काफी बेहतरीन रहीं, जब भी उनकी गेंद पर चौका या छक्का लगता था तो वह अगली कुछ गेंदे डॉट डालते। इससे पता चलता है कि रवि बिश्नोई काफी तेजी के साथ सीख रहे हैं और अपनी लेंथ में सुधार कर रहे हैं।” बता दें कि 21 साल के बिश्नोई ने कैरेबियाई टीम के खिलाफ खेली गई तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में डेब्यू किया था।

गौरतलब है कि रवि बिश्नोई ने इस सीरीज के तीन मुकाबलों में 3 विकेट चटकाए और उनका इकॉनमी रेट 6.33 का रहा तो वहीं, स्ट्राइक रेट 24 का रहा। उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। हालांकि, दाएं हाथ के स्पिनर को 24 फरवरी से श्रीलंका (Sri lanka)के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

Leave a comment

Cancel reply