Rohit Sharma
IPL 2022 में अपनी खराब फॉर्म से निराश हैं रोहित शर्मा, जानिए क्या बोले MI के कप्तान

मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शनिवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ युवा गेंदबाज ऋतिक शौकीन (Hrithik Shokeen) और कुमार कार्तिकेय (Kumar Kartikeya) के बेहतरीन प्रदर्शन की जमकर प्रशंसा की। हिटमैन ने कहा कि दोनों खिलाड़ी बहुत साहसी हैं और कुछ अलग करना चाहते हैं। बता दें कि आरआर के खिलाफ ऋतिक और कार्तिकेय ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

35 साल के रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, “ऋतिक शौकीन और कुमार कार्तिकेय दोनों साहसी हैं और हमेशा ही अच्छा करना चाहते हैं। ये दोनों कुछ अलग करना चाहते हैं, जिससे मैं इनके ऊपर भरोसा कर पाया। हमने बहुत अच्छा खेला, गेंदबाज साथ आए, बल्लेबाजों ने भी काम किया। अगर हम पिछले करीबी मैच जीत जाते तो चीजें थोड़ी अलग होतीं।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे प्लेयर्स ने शानदार खेल दिखाया। हम इस तरह ही खेलते हैं। आज असली क्षमता सामने आई है, खासकर गेंद के साथ। हमने तय किया था कि अगर आप विकेट लेना जारी रखते हैं तो उनके लिए रन बनाना मुश्किल होगा। यह वही टीम है, जिसे हमने कुछ बदलावों को छोड़कर पहले दो मुकाबलों में खिलाया है।”

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 20 ओवर में 6 विकेट पर 158 रनों पर रोका। एमआई की तरफ से ऋतिक शौकीन और रिली मेरेडिथ को 2-2 विकेट मिले, जबकि कुमार कार्तिकेय और डैनियल सेम्स ने 1-1 विकेट लिया। वहीं, एमआई ने 4 गेंदे शेष रहते हुए 5 विकेट खोकर 161 रन बनाए।

Leave a comment

Cancel reply