Andrew Symonds
दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की बहन लुईस साइमंड्स ने दुर्घटनास्थल पर अपने भाई के लिए भावुक संदेश लिखा है।

दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई (Australian) क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की बहन लुईस साइमंड्स (Louise Symonds) ने दुर्घटनास्थल पर अपने भाई के लिए भावुक संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा कि इस खबर से उनका दिल टूट चुका है और वे उनसे बहुत प्यार करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि काश उनके पास एंड्रयू साइमंड्स के साथ बात करने के लिए एक और फोन कॉल और एक और दिन मिलता। मालूम हो कि शनिवार रात को साइमंड्स का कार दुर्घटना में निधन हो गया।

लुईस साइमंड्स ने उस भावुक नोट में लिखा, “बहुत जल्दी चले गए। रेस्ट इन पीस एंड्रयू। काश हमारे पास एक और दिन होता, एक और फोन कॉल होता। मेरा दिल टूट गया है, मैं हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी।” बता दें कि एंड्रयू साइमंड्स की बहन ने यह संदेश उस जगह पर लिखा है, जहां उनका एक्सीडेंट हुआ था।

46 साल के एंड्रयू साइमंड्स का नाम दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर्स में गिना जाता है। साइमंड्स साल 2003 और 2007 में उस ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे, जिसने विश्व कप जीते थे। उन्होंने साल 1998 से 2009 तक ऑस्ट्रेलिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला था।

गौरतलब है कि एंड्रयू साइमंड्स का क्रिकेट करियर जबरदस्त रहा। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट, 198 वनडे और 14 टी20आई मुकाबले खेले थे, जिसमें साइमंड्स ने क्रमश: 1462, 5088 और 337 रन बनाए थे। इस पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने तीनों प्रारूपों में कुल 165 विकेट अपने नाम की थी।

Leave a comment

Cancel reply