Kagiso Rabada - Arshdeep
दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने पंजाब किंग्स के स्टार भारतीय पेसर अर्शदीप सिंह की तारीफ की है।

दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने पंजाब किंग्स (PBKS) के स्टार भारतीय पेसर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की तारीफ की है। उन्होंने सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मैच जीतने के बाद कहा कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के अर्शदीप सर्वश्रेष्ठ डेथ बॉलर हैं। बता दें कि 23 साल के अर्शदीप ने सीएसके के विरुद्ध इस मैच में अंतिम ओवर्स में सटीक गेंदबाजी की।

26 साल के कगिसो रबाडा ने मैच के बाद कहा, “अर्शदीप प्रतियोगिता में बेस्ट डेथ बॉलर रहे हैं और आंकड़े ये बात बोलते हैं। उनके पास बहुत सारी प्रतिभा है वे बहुत महत्वकांक्षी हैं और आगे बढ़ सकते हैं। अर्शदीप बहुत अच्छे इंसान हैं। उनको टीम में देखना काफी अच्छा है। बहुत अच्छे इंसान हैं। मुझे पता है मैं डेथ ओवर में बॉलिंग करने जा रहा हूं। अर्शदीप बहुत ही शानदार रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “अर्शदीप ने बहुत अनुशासन के साथ गेंदबाजी की है। हर कोई इंसान अपना रोल जानता है।” इस मुकाबले में अर्शदीप ने अंतिम ओवर्स में सटीक गेंदबाजी करते हुए सीएसके के बल्लेबाजों को रन बनाने नहीं दिए। उन्होंने 4 ओवर में केवल 23 रन देकर 1 विकेट हासिल की। बाएं हाथ का यह गेंदबाज इस साल आईपीएल में 8 के इकोनामी रेट से बोलिंग कर रहा है।

आईपीएल 2022 का 38वां मुकाबला सोमवार को पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था, जिसमें पंजाब ने 11 रनों से जीत दर्ज की। पीबीकेएस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए थे, जिसके बाद सीएसके 20 ओवर में 6 के नुकसान पर 176 रन बना पाई।

Leave a comment

Cancel reply