Hardik Pandya - MS Dhoni
भारतीय टीम के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

भारतीय टीम के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे आईपीएल (IPL) में बतौर कप्तान भारतीय टीम और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendar Singh Dhoni) जैसे हफलता हासिल करना चाहते हैं। बता दें कि इस सीजन हार्दिक गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम की तरफ से खेलेंगे और टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

गुजरात टाइटंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें उन्होंने अपनी इसी इच्छा को जाहिर किया है। 28 साल के भारतीय ऑलराउंडर ने कहा, “मेरे लिए ये फील काफी नई है और फील्ड भी नया है। मैं आपको ये नहीं बताने जा रहा कि मैं कहां से आया, ये बात आप अच्छी तरह से जानते हैं। मैं बस इतना बताऊंगा कि टीम को कहां तक लेकर जाना है।”

मैं टीम को उसके पीक तक लेकर जाना चाहूंगा। ये एक ऐसी रेंज है जहां तक मेरे भाई एम एस धोनी पहुंचे मुझे ये बताने में कोई शक नहीं है कि मैं उनकी ही तरह सफलता हासिल करना चाहता हूं। ये एक ऐसी जगह जिसे मेरे हीरो सचिन तेंदुलकर ने अपनाया और बताया कि कैसे सफल होना है। ये एक ऐसा सफर है जिसमें मुझे अपने भाइयों, साथी खिलाड़ियों और करीबी दोस्तों के खिलाफ खेलना पड़ेगा लेकिन अगर मैं बैन, इंजरी इन सब चीजों को सर्वाइव कर गया तो फिर मुझे पता है कि इससे कैसे निकलना है।”

हार्दिक ने आगे कहा, “मैं टीम को उसके पीक तक लेकर जाना चाहूंगा। ये एक ऐसी रेंज है, जहां तक मेरे भाई एम एस धोनी पहुंचे। मुझे ये बताने में कोई शक नहीं है कि मैं उनकी ही तरह सफलता हासिल करना चाहता हूं। ये एक ऐसी जगह, जिसे मेरे हीरो सचिन तेंदुलकर ने अपनाया और बताया कि कैसे सफल होना है।”

उन्होंने कहा, “ये एक ऐसा सफर है जिसमें मुझे अपने भाइयों, साथी खिलाड़ियों और करीबी दोस्तों के खिलाफ खेलना पड़ेगा लेकिन अगर मैं बैन, इंजरी इन सब चीजों को सर्वाइव कर गया तो फिर मुझे पता है कि इससे कैसे निकलना है। मालूम हो कि आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले गुजरात टाइटंस ने उन्हें 15 करोड़ रूपए में ड्राफ्ट किया था।

Leave a comment

Cancel reply