Anuj Rawat
उन्होंने कहा है कि दोनों खिलाड़ी जबरदस्त फील्डिंग करते हैं और वे उनके इस प्रदर्शन के फैन बन गए हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने युवा बल्लेबाज अनुज रावत (Anuj Rawat) और सुयश प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) की जमकर सराहना की है। उन्होंने कहा है कि दोनों खिलाड़ी जबरदस्त फील्डिंग करते हैं और वे उनके इस प्रदर्शन के फैन बन गए हैं। कंगारू क्रिकेटर ने बताया है कि जब अनुज और सुयश बल्ले या गेंद से ज्यादा योगदान नहीं कर पाते हैं तो वे मैदान पर फील्डिंग से महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

33 साल के ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी की आधिकारिक वेबसाइट पर बातचीत करते हुए कहा, “मुझे वास्तव में अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई दोनों खिलाड़ियों पर गर्व है। बहुत अधिक रन नहीं बनाने के बावजूद, उन्होंने अभी भी खेल पर बहुत सकारात्मक प्रभाव डाला है। मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक महत्वपूर्ण बात है, जब आप टीम में आते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि भले ही आप रन नहीं बना रहे हों या विकेट नहीं ले रहे हों, फिर भी मुझे लगता है कि आप पर सकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है। वे दोनों खिलाड़ी लगातार ऐसा कर रहे हैं।” अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

अनुज रावत ने आईपीएल 2022 में अब तक 6 मुकाबलों में 112.61 के स्ट्राइक रेट और 1 अर्धशतक की मदद से 125 रन बना चुके हैं, जबकि सुयश प्रभुदेसाई ने 2 मुकाबलों में 40 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply