Chennai Super Kings
उन्होंने दावा किया है कि सीएसके इस साल भी ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार है।

ऑस्ट्रेलिया और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन के विनर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने दावा किया है कि सीएसके इस साल भी ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार है।

50 साल के मैथ्यू हेडन ने कहा, “सीएसके केकेआर (CSK vs KKR) के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में हार से निराश नहीं होगा। रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की अगुवाई वाली टीम के लिए बहुत सारी सकारात्मकताएं थीं। उनके शीर्ष क्रम पहले मैच में चल नहीं पाए, लेकिन इसमें बहुत अनुभव है। मुझे यकीन है कि वे अगले मैच में मजबूत वापसी करेंगे।”

पूर्व कंगारू क्रिकेटर ने आगे कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के पहले मैच में मोईन अली (Moeen Ali) से चूक गए और वह अगले मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे।” मालूम हो कि चेन्नई की टीम सीजन का पहला मैच हार गई थी। सीएसके को केकेआर ने 6 विकेट से मात दी थी। इस मैच में चेन्नई टीम का प्रदर्शन बल्ले और गेंद दोनों से कुछ खास अच्छा नहीं रहा था।

चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट में अपना दूसरा मुकाबला शनिवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेल रहेव हैं। इस मैच में सीएसके जीत हासिल करना चाहेगी, जिसके बाद उन्हें 2 अंक प्राप्त हो सके। हालांकि, लखनऊ की टीम को भी अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a comment

Cancel reply