Maheesh Theekshana - MS Dhoni
उनका मानना है कि माही कुछ भी कर सकते हैं।

श्रीलंका क्रिकेट टीम के युवा स्पिनर महेश थीक्षाना (Maheesh Theekshana) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनका मानना है कि माही कुछ भी कर सकते हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 में श्रीलंकाई क्रिकेटर सीएसके का हिस्सा हैं और उन्होंने एसआरएच (SRH) के खिलाफ इस लीग में डेब्यू किया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें थीक्षाना ने धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने पर बात की। उन्होंने कहा, “वास्तव में मुझे सीएसके पसंद है, क्योंकि मैं एमएस धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं। यह वास्तव में अविश्वसनीय है, कल मैंने उनके साथ टेबल टेनिस खेला था। उनके साथ खेलना और अब उनके तहत खेलना एक लक्ष्य की तरह है।”

21 साल के महेश थीक्षाना ने आगे कहा, “धोनी के पास बहुत सारे कौशल हैं, चाहे वे क्रिकेट, फ़ुटबॉल या टेबल टेनिस। मुझे लगता है कि वे कुछ भी कर सकते हैं। यहां खेलना एक सपने के सच होने जैसा है।” इसके अलावा उन्होंने अपने ऑक्शन के बारे में बोलते हुए कहा कि वे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर था, जब उन्हें बताया कि वे सीएसके का हिस्सा हैं।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने महेश थीक्षाना को आईपीएल 2022 की नीलामी में 70 लाख रूपए में खरीदा। इस मिस्ट्री स्पिनर ने अब तक 15 टी20 आई में 6.41 के इकॉनमी रेट से 14 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply