khaleel ahmed - delhi capitals
आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे खलील अहमद ने टीम इंडिया में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए खेल रहे खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने टीम इंडिया (Team India) में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनको लगता है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में अछा प्रदर्शन करके भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वे भारत के लिए 10-12 साल आराम से क्रिकेट खेल सकते हैं।

24 साल के खलील अहमद ने द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मैं समझता हूं कि 10-12 साल तक मैं टीम इंडिया के लिए खेल सकता हूं और मैं खेलने के लिए उत्सुक हूं। मुझे पता है कि जहां मैं खड़ा हूं, मैं खेलने के लिए तैयार हूं। आप अबकी बार आईपीएल और भविष्य में टीम इंडिया के लिए एक अलग खलील अहमद को खेलते देखेंगे।”

बाएं हाथ के भारतीय पेसर ने आगे कहा, “मैं अभी 24 साल का हूं और 140 से अधिक की गति से गेंदबाजी कर रहा हूं। मैं गेंद को भी स्विंग कर सकता हूं। मुझे यकीन है कि मैं लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट की सेवा कर सकता हूं। मुझे सिर्फ फिट और खुद पर विश्वास करने की जरूरत है। अगर मुझे मौका मिला तो आप एक अलग खलील अहमद को देखेंगे।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खलील अहमद ने भारत के लिए साल 2018 में डेब्यू किया था, लेकिन नंबर 2019 के बाद से उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला। खलील अहमद ने अबतक भारत के लिए मात्र 11 वनडे और 14 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 15 और 13 विकेट हासिल किए हैं। खलील आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं और उन्होंने अब तक 1 मैच खेला है, जिसमें 2 विकेट चटकाए।

Leave a comment

Cancel reply