Ricky Ponting
पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और ऐसे में हेड कोच को आइसोलेट होना पड़ा है।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव (COVID positive) पाया गया है और ऐसे में हेड कोच को आइसोलेट होना पड़ा है। इसी वजह से शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में डीसी की टीम अपनी कोच के बिना मैदान में उतरेगी।

दिल्ली कैपिटल्स ने बयान जारी करते हुए कहा, “रिकी पोंटिंग ने खुद दो बार बाद में नकारात्मक परीक्षण किया है। हालांकि, टीम के हितों को ध्यान में रखते हुए मैनेजमेंट और मेडिकल टीम ने फैसला किया है कि वे पांच दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे, क्योंकि पोंटिंग फैमिली मेंबर के संपर्क में आए थे। इसी वजह से वे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आज रात के खेल के लिए मैदान पर मौजूद नहीं होंगे।”

फ्रेंचाइजी ने आगे कहा, “फ्रेंचाइजी अनुरोध करती है कि मौजूदा परिदृश्य में पोंटिंग और उनके परिवार की निजता का सम्मान किया जाए। बायो-बबल में अब तक पॉजिटिव पाए गए सभी व्यक्तियों की स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। टीम सभी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती है।” बता दें कि इससे पहले डीसी के खेमे से 6 कोरोना के मामले सामने आए थे।

इस सूची में दिल्ली कैपिटल्स के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श और न्यूजीलैंड के विकेटकीपर टिम सेफर्ट का नाम शामिल है। वहीं, आईपीएल 2022 में डीसी के प्रदर्शन की बात करें तो अब तक 6 मुकाबले खेले हैं और 3 में जीत, जबकि 3 में हार का सामना किया है।

Leave a comment

Cancel reply