Rashid Khan - David Warner - Kane Williamson
वॉर्नर ने इस मैच के बाद एसआरएच के कप्तान केन विलियमसन के साथ सेल्फी ली और उसे सोशल मीडिया पर साझा की।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपनी पूर्व आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए डीसी की जीत में अहम भूमिका निभाई। वॉर्नर ने इस मैच के बाद एसआरएच के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के साथ सेल्फी ली और उसे सोशल मीडिया पर साझा की। कंगारू क्रिकेटर ने इस पोस्ट के साथ विलियमसन के लिए एक भावुक संदेश भी लिखा।

35 साल के डेविड वॉर्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केन विलियमसन के साथ सेल्‍फी पोस्ट करते हुए लिखा, “मैंने तुम्‍हें मिस किया मेरे दोस्‍त।” वॉर्नर की इस पोस्ट पर राशिद खान (Rashid Khan) ने भी प्रतिक्रिया दी, जोकि पिछले साल तक सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे। उन्होंने लिखा, “मैं भी।”

डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में 58 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 92* रनों की जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली। वॉर्नर आईपीएल 2022 में बेहतरीन लय में नज़र आ रहे हैं। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक 8 मुकाबलों में 154.95 के स्ट्राइक रेट से 313 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं।

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 50वें मुकाबले की बात करें तो वॉर्नर (92) और पॉवले (67) की तूफानी पारियों की मदद से डीसी ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए। इसके बाद एसआरएच 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 186 रन बना पाई और यह मैच 21 रनों से हार गई।

Leave a comment

Cancel reply