Chennai Super Kings
सीएसके के अधिकांश प्लेयर्स ने इसमें हिस्सा लिया।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ियों ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन के बीच देशी परंपराओं और रीति-रिवाजों से तमिल न्यू ईयर (Tamil New Year) मनाया है, जिसकी वीडियो फ्रैंचाइजी ने सोशल मीडिया पर साझा की है। सीएसके के अधिकांश प्लेयर्स ने इसमें हिस्सा लिया। बता दें कि इस मौजूदा सीजन में पीली जर्सी वाली इस टीम ने लगातार चार हार के बाद मंगलवार को आरसीबी (RCB) को हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की थी।

सीएसके ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर वीडियो साझा करके अपने फैंस को इसकी एक झलक दिखाई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम के कुछ खिलाड़ी रंगोली बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही फ्रैंचाइजी के सीईओ के साथ भी मस्ती करते दिखाई दिए। पिछले साल की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की इस मौजूदा सीजन में अच्छी शुरुआत नहीं हुई है।

आईपीएल 2022 में अब तक चेन्नई ने पांच मुकाबले खेले हैं, जिसमें से मात्र 1 में जीत दर्ज की है और 4 में हार का सामना किया है। सीएसके अंक तालिका में 2 पॉइंट्स के साथ 9वें स्थान पर हैं। बता दें कि सीजन के शुरू होने से पहले एमएस धोनी ने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी और उसके बाद रवींद्र जडेजा को टीम की कमान सौंप दी थी।

चेन्नई अपना अगला मुकाबला 17 अप्रैल को हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी और यह मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply