Deepak Chahar
भारतीय टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर ने अपनी फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

भारतीय (India) टीम और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। चाहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वे गेंदबाजी करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस समय 29 साल के तेज गेंदबाज राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में हैं, जहां वे अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहे हैं।

चाहर ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वे गेंदबाजी करते दिखाई दे रहे हैं और उनकी इस वीडियो से यह पता लग रहा है कि दीपक चाहर जल्द ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ सकते हैं। उन्होंने अपनी इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “अपडेट ऑन डिमांड।” इसके अलावा उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

https://hindi.crictoday.com/wp-content/uploads/2022/04/A841BFB1D7F5C12038B1E1D4A67774A4_video_dashinit.mp4

मालूम हो कि दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मुकाबलों की घरेलू टी20 सीरीज के दौरान राइट क्वाडरीसेप्स में चोट लग गई थी। इसके बाद वे श्रीलंका के विरुद्ध घरेलू लिमिटेड ओवर्स सीरीज से भी बाहर हो गए थे, जिसके बाद वे एनसीए में रिहैबलिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

दाएं हाथ के पेसर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 के शुरूआती दो मुकाबले मिस कर चुके हैं, जबकि अभी भी वे टूर्नामेंट के और कुछ मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, दीपक चाहर की कमी सीएसके में साफतौर नजर आ रही है। टीम मौजूदा सीजन में अपने पहले दोनों मुकाबले हार गई है। अब चेन्नई की टीम अपना अगला मैच रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply