Faf du Plessis - Virat Kohli
IPL 2022, मैच 54: RCB ने SRH के सामने 193 रनों का लक्ष्य रखा, कप्तान फाफ की शानदार पारी

गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ मैच में मिली हार के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) ने विराट कोहली (Virat back) के फॉर्म में वापस लौटने पर खुशी जताई है। उन्होंने कोहली की अर्धशतकीय पारी की तारीफ करते हुए कहा कि इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। बता दें कि शनिवार को गुजरात टीम के खिलाफ मैच में विराट ने अर्धशतक जड़ा था।

कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने कहा, “इस पारी से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। खेल जीतने के लिए ऐसी पारियों की जरूरत होती है, क्योंकि वे एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। देखिए, हम विराट की क्लास जानते हैं और खेल के किसी भी प्रारूप में वह क्या करने में सक्षम हैं। मुझे खुशी है कि उन्होंने आईपीएल 2022 का अपना पहला अर्धशतक दर्ज किया।”

33 साल के विराट कोहली ने शनिवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के 43वें मुकाबले में 53 गेंदों पर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 58 रनो की अर्धशतकीय पारी खेली। इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए थे।

171 रनों का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटन्स ने 3 गेंदे शेष रहते हुए 4 विकेट खोकर 174 रन बनाए। जीटी की तरफ से डेविड मिलर (39) और राहुल तेवतिया (43) रनों की मैच विनिंग पारी खेली। इस जीत के साथ गुजरात की टीम 14 पॉइंट्स के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर है।

Leave a comment

Cancel reply