Ravindra Jadeja
IPL 2022: रविंद्र जडेजा बहुत जल्द छोड़ सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स का साथ!

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक, जडेजा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण से बाहर हो सकते हैं। दरअसल, उन्हें चोट लग गई है, जिसकी वजह से उनका टूर्नामेंट के बचे हुए मुकाबलों में खेलना मुश्किल है। ऐसे में यह सीएसके के लिए बड़ा झटका हो सकता है, क्योंकि इससे पहले तेज गेंदबाज दीपक चाहर भो चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

बता दें कि रविंद्र जडेजा को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फील्डिंग करते समय अपर बॉडी पर चोट लग गई थी, जिस मैच में सीएसके को आरसीबी के हाथों हार मिली थी। हालांकि, जडेजा को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में मौका नहीं मिला था। अब टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर में बताया गया है कि 33 साल के रविंद्र जडेजा आईपीएल 2022 के बचे हुए टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं।

चेन्नई की टीम ने जडेजा की चोट पर लगातार नज़र बनाए रखी है, लेकिन उनकी चोट में कोई सुधार नहीं दिखाई दे रहा है। वैसे भी सीएसके के प्लेऑफ में जाने की संभावना बहुत कम है तो ऐसे में मैनजेमेंट उनको खिलाने का ज्यादा जोखिम नहीं उठाएगी। चेन्नई सुपर किंग्स ने अब और तीन लीग मुकाबले खेलने हैं।

बाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज के आईपीएल 2022 के प्रदर्शन पर नज़र डालें तो रविंद्र जडेजा ने कुछ खास अच्छी परफॉरमेंस नहीं दी है। जडेजा ने 10 मुकाबलों में 19.33 के औसत से मात्र 116 रन बनाए हैं, जबकि 5 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply