आईसीसी ने शुक्रवार को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के पसंदीदा टेस्ट मुकाबलों की एक दिलचस्प वीडियो शेयर की है।

आईसीसी ने शुक्रवार को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के पसंदीदा टेस्ट मुकाबलों की एक दिलचस्प वीडियो शेयर की है। भारतीय टीम और कीवी टीम के बीच खेले जाने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल के मुकाबले के पहले दिन का सेशन बारिश के कारण रद्द हो गया है। यह मुकाबला साउथेम्प्टन के रोज बाउल मैदान पर खेला जाना है, जहां सुबह से बारिश हो रही है। आईसीसी ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों टीम्स के खिलाड़ी अपने पसंदीदा टेस्ट मुकाबलों के बारे में बता रहे हैं।

आईसीसी ने शुक्रवार को यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ” भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने अपने पसंदीदा टेस्ट मैच और सीरीज का खुलासा किया है।” वीडियो में भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने पसंदीदा टेस्ट मुकाबले के बारे में बात करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेला गया गाबा टेस्ट उनका पसंदीदा मुकाबला है। उस टेस्ट में पंत ने नाबाद 89* रनों की शानदार पारी खेलते हुए भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी।

पंत के अलावा टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 2001 में खेले गए कोलकाता टेस्ट को अपना पसंदीदा टेस्ट बताया। इतना ही नहीं उन्होंने 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बैंगलोर टेस्ट मैच को भी अपना पसंदीदा बताया है। टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 2018 में साउथ अफ्रीका के विरुद्ध खेले गए टेस्ट मैच को अपना पसंदीदा बताया। बुमराह के अलावा चेतेश्वर पुजारा गाबा टेस्ट को अपना पसंदीदा बताया।

यह भी पढ़ें | हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खिताबी मुकाबले के लिए टीम इंडिया को भेजा खास संदेश

वहीं, कीवी खिलाड़ियों ने भी अपने पसंदीदा टेस्ट मैच और सीरीज का खुलासा किया। विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग ने साल 2018 में पाकिस्तान के विरुद्ध टेस्ट सीरीज और साल 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज को अपनी पसंदीदा सीरीज बताया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने साल 2011 में होबार्ट में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 7 रनों से मिली शानदार जीत को यादगार बताया है।