इस खिताबी मुकाबले के लिए स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबले का पहला सेशन साउथेम्प्टन में लगातार बारिश की वजह से रद्द हो गया। इस ऐतिहासिक मुकाबले के लिए जहां टीम इंडिया ने अपनी अंतिम ग्यारह ऐलान कर दिया था। वहीं, कीवी टीम ने अभी तक अपनी प्लेइंग इलेवन नहीं बताई है। हालांकि, अब बात जानकारी टॉस के समय ही पता चलेगी। इसी बीच इस खिताबी मुकाबले के लिए स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं हैं।

इस समय हार्दिक श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीमित ओवर्स की सीरीज के लिए मुंबई में टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ क्वारंटाइन पीरियड में रह रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं देते हुए विराट सेना को ट्रॉफी घर लाने के लिए कहा है। 27 साल के भारतीय ऑलराउंडर ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर टीम इंडिया की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “एक फाइनल मैच तुम्हारा इंतजार कर रहा है।” इसके साथ ही उन्होंने ट्रॉफी को घर पर लाने की बात की और बीसीसीआई को भी टैग किया।

यह भी पढ़ें | केविन पीटरसन ने विराट सेना पर कसा तंज, बोले- ‘IPL खेलकर नहीं होती है टेस्ट मैच…….’

इसी बीच कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को डब्ल्यूटीसी फाइनल को लेकर टीम इंडिया की तैयारी पर प्रतिक्रिया देते हुए बड़ा बयान दिया था। कोहली ने गुरुवार को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “हम आक्रामक क्रिकेट के दम पर ही मैच जीतेंगे। किसी भी टीम में बुरे खिलाड़ी नहीं होते हैं। हम इन सब चीजों के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हमें यह पता है कि वे हमारे विरोधी हैं। हम मैदान पर वैसा ही खेलेंगे, जैसा हम खेलते आ रहे हैं। मैदान के बाहर हम अलग हैं और अंदर कुछ और ही जज्बा होता है। न्यूजीलैंड के पास अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन यह बहुत बड़ा मुकाबला है और इसे लो इंटेंसिटी के साथ नहीं खेला जा सकता।”

32 साल के भारतीय दिग्गज बल्लेबाज ने इंग्लैंड के मौसम और प्रैक्टिस मैच पर बात करते हुए कहा, “साउथेम्प्टन में मौसम जल्दी बदलता है। प्रैक्टिस के समय गर्मी थी, लेकिन ठंड हो गई है। हमारे लिए मौसम के हिसाब से कुछ नहीं बदला है। हम सबसे मजबूत टीम के साथ मैदान में उतरेंगे। हमारा ध्यान मौसम पर नहीं है। हम बस अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं। मौसम की वजह से हम टीम नहीं बदलेंगे।”