SRH के स्टार खिलाड़ी के पिता का हुआ देहांत, टीम का साथ छोड़कर वापस घर लौटे

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन अभी तक बेहद खराब रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद अब इस टीम को एक और तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की जगह टीम में शामिल किए गए वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर शेरफेन रदरफोर्ड पिता का निधन होने की वजह से टीम का साथ छोड़कर वापस घर लौट रहे हैं.

एसआरएच ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रदरफोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए इस खबर की जानकारी दी है. फ्रेंचाइजी ने लिखा, “शेरफेन रदरफोर्ड पिता का निधन होने की वजह से टीम का साथ छोड़कर वापस घर लौटेंगे.”

23 साल के युवा बल्लेबाज रदरफोर्ड कैरेबियाई टीम में अब तक सिर्फ 6 टी20 मैच खेलने का मौका मिला है. वहीं, उन्होंने आईपीएल में साल 2019 में कुल 7 मुकाबले खेले थे, लेकिन 14.60 की औसत से सिर्फ 73 रन बनाए थे. इस सीजन में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था.

यह भी पढ़ें | न्यूज़ीलैंड के बाद अब इंग्लैंड ने भी दिया पाकिस्तान को तगड़ा झटका, रद्द किया दौरा

गौरतलब है कि कैरेबियन प्रीमियर लीग में रदरफोर्ड शानदार लय में दिखाई दे रहे थे. शायद उन्हें मौजूदा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने का मौका भी मिलता. याद हो कि रदरफोर्ड इससे पहले मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे. उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है.

Leave a comment