IPL 2021: CSK बनाम SRH मुकाबले की टॉप-10 मीम्स

गुरूवार को शारजाह में खेले गए आईपीएल 2021 के 44वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से शिकस्त दी. पीली जर्सी वाली टीम की मौजूदा टूर्नामेंट में यह नौवीं जीत है. साथ ही उन्होंने प्ले-ऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी पक्का कर लिया है. सीएसके 11 में से 9 मैच जीतकर 18 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है.

वहीं, आईपीएल के मौजूदा सीजन में एसआरच का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. इस टीम को 11 मुकाबलों में से 9 में हार और 2 में जीत मिली हैं. तालिका में यह टीम 4 अंकों के साथ सबसे नीचे है.

एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. इसके बाद हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 134 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में चेन्नई ने लक्ष्य को 2 गेंद और 6 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें | ‘यारों के यार’ एमएस धोनी ने दोस्तों संग उठाया लंच का लुफ्त, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ऋद्धिमान साहा (44) ने सर्वाधिक रन बनाए, जबकि अन्य बल्लेबाज कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा सके. दूसरी ओर, सीएसके के लिए जोश हेज़लवुड (3) को सर्वाधिक विकेट हासिल हुए. उनके अलावा ड्वेन ब्रावो को 2 विकेट हासिल हुए. रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर को भी 1-1 विकेट मिले.

सीएसके के लिए बल्लेबाजी में रुतुराज गायकवाड़ (45), फाफ डु प्लेसिस (41), मोइन अली (17) अंबाती रायडु (17*) और कप्तान एमएस धोनी (14*) ने महत्वपूर्ण पारियां खेलीं. इससे पहले फाफ और रुतुराज ने चेन्नई की टीम को शानदार शुरुआत दिलाई, जहां दोनों ने पहले विकेट के लिए 61 गेंदों में 75 रन की साझादारी निभाई.

केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम के लिए जेसन होल्डर ने सर्वाधिक विकेट चटकाए. उन्होंने सीएसके के 3 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया.

चेन्नई सुपर किंग्स की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं. आइये अब नज़र डालते हैं इस मैच की टॉप-10 मीम्स पर. देखिए:

Leave a comment