धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वे दोस्तों संग मस्ती करते दिख रहे हैं।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है। अकसर सोशल मीडिया पर माही के फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल करते रहते हैं। हाल ही में धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वे दोस्तों संग मस्ती करते दिख रहे हैं।

एमएस धोनी इस वायरल तस्वीर में अपने दोस्त सीमंत लोहानी और एक दूसरे शख्स के साथ लंच एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं, फोटो के बैकग्राउंड में एक लग्जरी कार भी दिखाई दे रही है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि माही ने रोल्स रॉयस की विंटेज कार खरीदी है। धोनी के फैंस उनकी इस फोटो को जमकर वायरल कर रहे हैं।

बता दें कि एमएस धोनी को यारों का यार भी कहा जाता है। वे अपने दोस्तों की मदद के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। भले ही माही के पास आज बेशुमार दौलत और शोहरत है, लेकिन वे आज भी अपने पुराने दोस्तों के साथ जुड़े हुए हैं और जब भी मौका मिलता है तो वे उनके साथ समय व्यतीत करते हुए दिखाई देते हैं। अपने पसंदीदा खिलाड़ी की यही अदा तो क्रिकेट फैंस को बहुत पसंद आती है।

यह भी पढ़ें | PCB ने पाकिस्तान टीम का बेड़ा गर्क कर दिया है, औसत बोर्ड ‘बेकार’ खिलाड़ियों को मौका दे रहा है–अख्तर

40 साल के पूर्व दाएं हाथ के बल्लेबाज भले ही अब नीली जर्सी में नहीं नज़र आते, लेकिन वे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी करते हैं। क्रिकेट प्रशंसकों को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का बेसब्री से इंतजार है, जो कि सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल किया।